ChhattisgarhExclusiveKorba

कोरबा: थप्प्ड़बाज डॉक्टर का एक और कारनामा: शराब के नशे में धुत पहुंचा कोरबा अस्पताल, मरीज और परिजनों से की अभद्रता

डॉक्टरों को धरती का भगवान कहा जाता है। लेकिन, कुछ डॉक्टरों की हरकत से यह पेशा भी बदनाम हो रहा है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में नशे में धुत होकर लड़खड़ाते एक डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आग से झुलसी महिला के परिजनों से अभद्रता भी की है। इससे पहले डॉक्टर पर महिला मरीज को थप्पड़ मारने पर भी कार्रवाई हो चुकी है। अब इस मामले में डीन ने मुख्यालय को पत्राचार करते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं।

दरअसल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बुद्धेश्वर सिंह कंवर पदस्थ है। बताया जा रहा है कि वह आए दिन नशे की हालत में अस्पताल पहुंचते हैं। बीते दिनों उन्होंने बेहोशी की हालत में पहुंची महिला मरीज को थप्पड़ जड़ दिया था। मामले में अस्पताल प्रबंधन ने कार्रवाई भी की थी। इसके बावजूद उनके व्यवहार में सुधार नहीं आ रहा। वह शराब के नशे में लड़खड़ाते हुए सीधे अस्पताल जा पहुंचे।

उन्होंने बर्न वार्ड में दाखिल आग से झुलसे मरीज से बिना मतलब के सवाल शुरू कर दिए। इतना ही नहीं उन्होंने परिजनों से भी अभद्रता शुरू कर दी। जिससे परिजन परेशान हो गए । उनके आक्रोशित होने पर डॉक्टर ने अस्पताल से बाहर आना मुनासिब समझा थोड़ी देर बाद लड़खड़ाते हुए पुनः अस्पताल की ओर जाने लगे,  इस दौरान डॉक्टर अपने पैरों में चलने लायक भी नहीं थे। उन्हें लड़खड़ाते देख कुछ लोगों ने कंधे का सहारा देकर अस्पताल के भीतर पहुंचाया।

मामला संज्ञान में आने के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरबा के डीन डॉ. अविनाश मेश्राम ने न सिर्फ मुख्यालय को पत्राचार किया है, बल्कि जांच के लिए भी आदेश जारी कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *